Friday, September 20, 2024
hi Hindi

VIDEO: जिम में कसरत करते-करते गरबा खेलने लगे वरुण धवन

by Yogita Chauhan
259 views

वरुण धवन इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘सुई धागा’ की वजह से चर्चा में है। बीते हफ्ते ही ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म पहले दिन ही से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में ये फिल्म और भी कारोबार करेगी।

फ्रेश कहानी के साथ-साथ लोग इस फिल्म में वरुण और अनुष्का शर्मा की नई-नवेली जोड़ी को खूब पसंद कर रहे है। इस फिल्म ने 6 दिनों में ही 59.15 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

जहां वरुण इस फिल्म से खूब सुर्खियां बटोर रहे है, वहीं कुछ देर पहले उनका एक धमाकेदार वीडियो सामने आया, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है। इस वीडियो में वरुण जिम में अपने ट्रेनर प्रशांत के साथ गरबा खेलते हुए नजर आ रहे है। नीचे देखें वरुण द्वारा पोस्ट किया गया ये वीडियो…

वीडियो-

दरअसल बीते दिनों हमने आपको बताया था कि बी-टाउन के कई सेलेब्स इन दिनों आयुष शर्मा और वरीना हुसैन द्वारा दिए गए ‘चोगाड़ा विद लव चैलेंज’ को पूरा करने में लगे हुए है और अब वरुण ने भी इस चैलेंज को पूरा कर दिया है।

इस वीडियो में वरुण और प्रशांत मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए वरुण ने वरीना और आयुष को उनकी फिल्म के लिए बधाई दी है और अपने फैंस से गुजारिश की है कि वह इस फिल्म को देखने जरुर जाए।

SAMACHARHUB RECOMMENDS

Leave a Comment