Friday, September 20, 2024
hi Hindi

पार्क में आराध्य MOM एश्वर्या झूली झुला, अभिषेक ने शेयर की PHOTOS…

by sonali
490 views

गर्मियों की छुट्टियों के इस मौसम में सभी पैरेंट्स अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं तो ऐसे में क्यों पिछे रहे जाऐ हमारे फिल्मी सितारे. जहां एक तरफ संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने बच्चों के साथ इटली में छुट्टीयां बना रही हैं वही अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या ने फिल्मों से ब्रेक ले अपनी बेटी आराध्या और पति अभिषेक के साथ छुट्टियां बिता रही हैं.

aishwarya

आपको बता दें कि अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की हैं. उन्होने ऐश्वर्या और आराध्या को पार्क में झूला झूलते हुए फोटो क्लिक कि थी. वेकेशन में दोनों की काफी क्यूट तस्वीरे हैं. इस फोटो को अभिषेक ने केवल एक शब्द के जरिए बताने की कोशिश की है. वो है- हैप्पीनेस यानी खुशी. युवा बच्चन के लिए यह मौका है कुछ फैमिली टाइम का क्योंकि दोनों ही अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से काफी बिजी रहते हैं. आपको बता दें की जब बेटी के साथ विश्व सुंदरी कांस फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थी तब अभिषेक उन्हें काफी मिस कर रहे थे. इसके अलावा इस साल दोनों अपनी शादी की सालगिरह को भी मना नहीं पाए थे क्योंकि एक्ट्रेस के पिता कृष्ण राज राय का निधन हो गया था.

amitabh abhishek

कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की थी जिसमें वो अपनी पापा को हग कर रहे हैं जबकि उनकी बहन श्वेता बगल में खड़ी हैं. ऐसा लगता है कि अपने बचपने में एक्टर अपने पिता पर दावा कर रहे हैं. वहीं अमिताभ के चेहरे पर बहुत प्यारी मुस्कुराहट नजर आ रही है. हो सकता है कि अपने बच्चों के पास होने की वजह से मेगास्टार काफी खुश हों.

unnamed 4 1

दुसरी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हम इस तस्वीर को ‘बिग बी और बच्चन बंच’ कहते हैं. फोटो के बारे में बताते हुए उन्होने लिखा कि डैड मियासथीनिया ग्रेविस की वजह से हॉस्पिटल में थे और मैं, मेरी बहन और कजिन्स सभी उनसे मिलने गए थे.

SAMACHARHUB RECOMMENDS

Leave a Comment