Friday, September 20, 2024
hi Hindi

OMG ये क्या संजय दत्त की पत्नी बिकिनी में, फोटो Viral…

by sonali
237 views

बॉलीवुड के फेम्स एक्टर संजय दत्त, अरे हमारे संजू बाबा का नाम तो आपने सुना ही होगा?? अब आप सोच रहे होगें कि हम संजू की बात कर रहे हैं तो उनकी आने वाली फिल्म की बात करेगें. तो ऐसे में आप गलत हो सकते हैं?

अब आपको बता देते हैं कि हम संजय दत्त नही बल्कि उनकी पत्नी मान्यता कि बात कर रहे हैं. हाल ही में संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी. दरअसल, मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जो वायरल हो गई हैं.

मान्यता की इन फोटो में वो ब्लू कलर के स्विमसूट में नजर में कातिलाना अंदाज में नजर आ रही है. मान्यता पूल से बाहर निकलती दिख रही हैं. वैसे नो डाउट मान्यता इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं.

अब आपको बता दें कि संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त बेटी इकरा और बेटे शहरान के साथ रोम में फैमिली वेकेशन एन्जॉय करने गई हैं. जिसकी फोटोज वो लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं.

sanju wife

इस फोटो में पिंक कलर के जंप सूट में मान्यता वेनिस की खूबसूरत गलियों में घूमती नजर आ रही हैं. मान्यता को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपनी छुट्टियों को जमकर एंजॉय कर रहीं है.

sanjay

इसके अलावा मान्यता ने पति संजय के साथ लंच की एक फोटो शेयर की हैं. जिसमें वो उनके पीछे खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही हैं.

अब हमने आपको इतना कुछ बता दिया तो अब उनकी फिल्म के बारे में बता देते है कि संजय की फिल्म ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित है. फिल्म ‘भूमि’ बाप और बेटी के रिश्तों पर आधारित है. जेल से आने के बाद संजय की ये पहली फिल्म है. इसमें संजय के साथ अदिती रॉव हैदरी नजर आएंगी जो फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में शेखर सुमन का भी मुख्य रोल देखने को मिलेगा.

SAMACHARHUB RECOMMENDS

Leave a Comment