Friday, September 20, 2024
hi Hindi

थाली को 45 मिनट में खत्म करने पर मिलता है इनाम

by Vinay Kumar
1.1k views

फूड में वैराइटी हमे बहुत पसंद आती है। इस दुनिया में शायद ही ऐसे लोग हों जो खाने पीने के शोकिन न हो। अरे भाई अगर तुम खाने पीने के शोकिन नहीं हो तो दुनिया में करने क्या आए हो। अगर आप भी खाना पीना बेहद पसंद करते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी थाली के बारे में बताएंगे जहां थाली खत्म करने पर बिल तो माफ हो ही जाता है साथ ही रेस्टोरेंट आपको 11000 रूपए तक का इनाम भी देता हैं।

इन इन नामों की मिलती है थाली

हम बात कर रहें हैं महाराष्ट्र के पुणे के रेस्टोरेंट आओ जी खाओ जी के बारे में। आपने आज तक कई थालियों के बारे में सुना होगा गुजराती, मारवाड़ी, पंजाब और न जाने कितनी ही प्रकार की थालियां आपने चखी भी होगी। लेकिन क्या आपने दीपिका पादुकोण के नाम की थाली सुनी है, या फिर सनी लियोनी नाम की थाली के बारे में  या फिर कुंभकरण थाली के बारे में। यहां के आओ जी खाओ जी रेस्टोरेंट में सेलेब्रटियों से लेकर अलग नाम से थालियां परोसी जाती हैं। कुल मिला कर इस रेस्टोरेंट में 35 सेलेब्स के नाम की थालिया मिलती हैं।

कुंभकरण थाली

आओ जी खाओ जी रेस्टोरेंट की सबसे फेमस थाली है कुंभकरण थाली। इस थाली को देख कर ही आप भयभीत हो जाएंगे कि एक या दो व्यक्ति इसे कैसे खा सकते हैं। इस थाली का आकार सामन्य से कफी बड़ा होता है। थाली के अंदर आपको 22 कटोरिया दिखाई देंगी, जिसमे 10 में सब्जी, 3 में दाल, 6 में मिठाई और 3 में अलग अलग प्रकार की दही होगी, अभी थाली खत्म नहीं हुई, इसके अलावा थाली में 10 स्टफ्ड पराठें, 5 रोटियां, दो तरह के चावल और एक कटोरा सलाद भी मिलेगा। साथ ही 2 पटियाला ग्लास लस्सी भी मिलेगी। अगर आप सोच रहे हैं कि सब पूरा हुआ तो आप गलत हैं इसके बाद आप सच में कुंभकरण हैं तो आप दही भल्ले भी खा सकते हैं।

45 मिनट का होता है चैलेंज

इस रोस्टोरेंट में आने वाले सभी ग्राहको को यह चैलेंज भी दिया जाता है कि, अगर वह इस पूरी थाली को महज 45 मिनट में खा लेते हैं, तो उन्हे 11 हजार रुपए का नगद ईनाम मिलेगा। लेकिन इस थाली से पहले आपको स्टार्टर भी दिया जाता है जो  इसी थाली के चैलेंज का पार्ट है। स्टार्टर में आपको पनीर टिक्का और स्प्रिंग रोल दिया जाता है।

थाली की कीमत

इस थाली की कीमत 1400 रूपए है, अगर आप चैलेंज पूरा करते हैं तो थाली भी आपको मुफ्त में मिल जाती है। इस चैलेंज को जीतने के लिए आप अपने साथ किसी पार्टनर को रख सकते हैं जो इस चैलेंज में आपकी मदद करे। लेकिन सच तो यह है कि चैलेंज को जीतना तो बहुत दूर की बात है। आज तक इस थाली को पूरा भी कोई खत्म नहीं कर पाया। मगर बचा हुआ खाना बर्बाद न हो इसलिए आपका बचा खाना आपको पैक कर के दिया जाता है।

यह भी पढ़े- लड़के के दिल में क्या है ऐसे जानिए

SAMACHARHUB RECOMMENDS

Leave a Comment