Friday, September 20, 2024
hi Hindi

OMG! सनी लियोनी जल्द बन सकती हैं मां

by Pratibha Tripathi
405 views

पॉर्न स्टार से बॉलीवुड की जान सनी लियोन इन दिनों भले ही फिल्मों से दुर हो लेकिन एक बयान से खबरों का बाजार गर्म कर दिया है. सनी ने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बड़ा खुलासा किया है.

सनी का कहना है कि वो जल्द मां बन सकती हैं. सनी और उनके पति डेनियल जल्द पूरी दुनिया को नन्हें मेहमान की खुशखबरी से सरप्राइज दे सकते हैं. सनी के फैंस के लिए ये बड़ी खबर है.

सनी ने हाल ही में एक एंटरटेनमेंट चैनल को इंटरव्यू देते हुए मां बनने के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘शारीरिक रूप से इस समय में मां बनना मेरे लिए मुश्किल हो सकता है. क्योंकि मेरे जीवन में बहुत कुछ हो रहा है. लेकिन कौन जानता है, कुछ दिन मैं आपके सामने अपने हाथ में एक बच्चे के साथ आऊं और हर कोई शॉक्ड रह जाएंगे कि बच्चा कहां से आया?

‘सनी के इस बयान से इशारा मिल रहा है कि वो सरोगेसी के जरिये मां बनने की बात कर रही हैं. जो आजकल फिल्म इंडस्ट्री में काफी प्रचलन में है. आपको बता दें कि शाहरुख खान से लेकर हाल ही में जुड़वा बच्चों के डैड बने कृष्णा अभिषेक तक सरोगेसी जरिये पैरेंट बने हैं.

लेकिन अगले ही पल सनी कहती हैं कि, ‘मैं सरोगेसी के बारे में श्योर नहीं हूं. असल में, मुझे नहीं पता. मेरा मानना ​​है कि भगवान आपके जीवन में विभिन्न क्षणों को देते हैं और आपको एक को पकड़ना होता है. देखते हैं आगे क्या होता है’.

अब सनी के इस बयान से लगता है कि वो मां बनने को तो तैयार हैं लेकिन सरोगेसी का इस्तेमाल करना है या नहीं वो इस बात को लेकर वो थोड़ी कंफ्यूज जरुर हैं. बहरहाल सनी बादशाहो में एक हॉट सॉन्ग में नजर हॉट अंदाज में ठुमके लगाती नजर आएंगी. साथ ही आने वाले समय में सनी अरबाज खान स्टारर फिल्म तेरा इंतिजार भी नजर आएंगी..

SAMACHARHUB RECOMMENDS

Leave a Comment