Friday, September 20, 2024
hi Hindi

सलमान खान का स्पोर्टी लुक हुआ वायरल

by Pratibha Tripathi
198 views

बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान भारत फिल्म के लिऐ गोवा पहुंच गऐ हैं. इस बीच सलमान खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे निशानेबाजी करते दिख रहे हैं.

बिग बॉस खत्म होने के बाद सुपरस्टार सलमान खान फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग गोवा में हो रही है. फिल्म की कास्ट गोवा पहुंच चुकी है. इस बीच सलमान खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे आर्चरी करते नजर आ रहे हैं. सलमान फिल्मों की तहर इसमें भी परफेक्ट खेल दिखाते नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में सलमान स्पोर्टी लुक में हैं. वे शूटिंग के बीच में खुद को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं. वे एकाग्रता के साथ निशाना साधते दिखे. उन्होंने पहले ही एटेंम्प्ट में एक दम सटीक निशाना लगाया. वहां मौजूद कास्ट के बाकी सदस्य सलमान की हौसलाफजाई कर रहे थे. सलमाने के फरफ्केट निशाने के बाद सभी उन्हें चीयर करने लगे. सलमान को निशानेबाजी का शौक काफी पहले से है. यही नहीं वे खाली समय में पेंटिंग करना भी खूब पसंद करते हैं.

फिल्म भारत की बात करें तो ये एक साउथ कोरियन फिल्म एन ओड टू माई फादर का हिंदी रिमेक है. फिल्म में आजादी के बाद देश में हुए बड़े इवेंट्स को एक आम नागरिक के दृष्टिकोण से दर्शाती नजर आएगी. फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म की कास्ट में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और तब्बू भी अहम रोल में हैं.

SAMACHARHUB RECOMMENDS

Leave a Comment