Friday, September 20, 2024
hi Hindi

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हैं साथ साथ

by Nayla Hashmi
296 views

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आजकल मीडिया में छायी हुई हैं और वजह एक नहीं बल्कि कई हैं। प्रियंका चोपड़ा ना सिर्फ़ बॉलीवुड की मशहूर और क़ामयाब हीरोइन हैं बल्कि वे हॉलीवुड में भी एक सफल अभिनेत्री के तौर पर कार्य कर रही हैं।

priyanka chopra nick

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में सिर्फ़ फ़िल्मों में ही काम नहीं किया बल्कि उन्होंने सिंगिंग में भी अपना करियर बनाया। उनके गाने “इन माई सिटी” और “एक्जोटिक” ख़ासतौर पर फ़ेमस हुए थे। आज की सबसे बड़ी बात जो उन्हें मीडिया से हटने नहीं दे रही है वो ये है कि वे हॉलीवुड अभिनेता निक जोनास के साथ काफ़ी ज़्यादा स्पॉट की जा रही हैं।

priyanka chopra Nick Jonas

बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा को गोवा में उनकी फ़ैमिली के साथ वेकेशन मनाते देखा गया। मज़े की बात ये है कि निक भी उनके साथ वहाँ थे। उड़ती ख़बरों के मुताबिक़ ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्दी शादी करने वाले हैं और उनकी सगाई हो चुकी है। सगाई का अनुमान प्रियंका चोपड़ा की उंगलियों में मौजूद उस अंगूठी के कारण लगाया जा रहा है जिसे वे बार बार चूम रही थीं।

1532536257 Teaser Priyanka Nick Jonas obsession

दूसरी तरह निक जोनस भी प्रियंका चोपड़ा के लिए काफ़ी सीरियस नज़र आ रहे हैं। उनका मानना है कि प्रियंका चोपड़ा एक बेहद मैच्योर और इमोशनल लेडी हैं जो उन्हें अच्छे से संभाल सकती है। प्रियंका चोपड़ा काफ़ी सालों से सिंगल है और शायद अब उन्हें उनका मिस्टर राइट मिलने वाला है।

चलिए देखते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कब अपनी शादी का अनाउंसमेंट करने वाले हैं और सबसे बड़ी बात कि वे कब इन ख़बरों पर अपनी चुप्पी तोड़ने वाले हैं।

SAMACHARHUB RECOMMENDS

Leave a Comment